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    अपने रचनात्मक सामग्री लक्ष्यों को कैसे पूरा करें (और आगे बढ़ें)-How to Meet (and Exceed) Your Creative Content Goals

    अपने रचनात्मक सामग्री लक्ष्यों को कैसे पूरा करें (और आगे बढ़ें)-How to Meet (and Exceed) Your Creative Content Goals
    अपने रचनात्मक सामग्री लक्ष्यों को कैसे पूरा करें (और आगे बढ़ें)-How to Meet (and Exceed) Your Creative Content Goals

    Why is it so hard to produce good content? Because creative work is uniquely draining … and uniquely rewarding, too.

    अच्छी सामग्री का उत्पादन करना इतना कठिन क्यों है? क्योंकि रचनात्मक कार्य विशिष्ट रूप से जल निकासी है ... और विशिष्ट रूप से पुरस्कृत भी।

    Smart writers know that the right creative practices will keep you motivated and productive.

    स्मार्ट लेखकों को पता है कि सही रचनात्मक अभ्यास आपको प्रेरित और उत्पादक बनाए रखेगा।

    On Monday, Stefanie Flaxman talked about mastering the part of editing that has nothing to do with grammar, spelling, or punctuation. It’s the thoughtful, human element that no app can ever hope to reproduce.

    सोमवार को स्टेफनी फ्लैक्समैन ने संपादन के उस हिस्से में महारत हासिल करने की बात की जिसका व्याकरण, वर्तनी या विराम चिह्न से कोई लेना-देना नहीं है। यह एक विचारशील, मानवीय तत्व है जिसे कोई भी ऐप कभी भी पुन: पेश करने की उम्मीद नहीं कर सकता है।

    On Tuesday, Stefanie joined us again to talk about six behaviors that build trust when you work with a creative team — including making one another’s lives easier and even listening to the voices inside your head.

    मंगलवार को, स्टेफनी ने एक रचनात्मक टीम के साथ काम करने पर विश्वास पैदा करने वाले छह व्यवहारों के बारे में बात करने के लिए हमें फिर से शामिल किया - जिसमें एक दूसरे के जीवन को आसान बनाना और यहां तक कि अपने सिर के अंदर की आवाज़ों को सुनना भी शामिल है।

    And on Wednesday, I wrote about 10 business goals that take good content and turn it into good content marketing. Because if you’re going to put the work in, you might as well get the results you’re after.

    और बुधवार को, मैंने लगभग 10 व्यावसायिक लक्ष्य लिखे जो अच्छी सामग्री लेते हैं और इसे अच्छी सामग्री विपणन में बदलते हैं। क्योंकि यदि आप कार्य को पूरा करने जा रहे हैं, तो आपको परिणाम भी मिल सकते हैं।

    I’ve got more strategy for you on the hdfilmywap48 FM podcast, with 10 Content Marketing Boosters in 20 Minutes.

    मुझे आपके लिए hdfilmywap48 एफएम पॉडकास्ट पर 20 मिनट में 10 कंटेंट मार्केटिंग बूस्टर के साथ अधिक रणनीति मिल गई है।

    On Unemployable, Brian Clark and Jerod Morris discussed the benefits of a “7-Figure Small” business and lifestyle.

    बेरोज़गार पर, ब्रायन क्लार्क और जेरोड मॉरिस ने "7-फ़िगर स्मॉल" व्यवसाय और जीवन शैली के लाभों पर चर्चा की।

    Heads up that The Writer Files has changed URLs, but the easy-to-remember write files.FM still gets you there.

    हेडर्स ने लिखा है कि राइटर फाइल्स ने URL बदल दिए हैं, लेकिन आसानी से याद होने वाला राइटरफाइल्स है।फिल्म आपको अभी भी मिलती है।

    This week, Kelton Reid interviewed bestselling author Austin Kleon about staying creative over the long haul.

    इस हफ्ते, केल्टन रीड ने बेस्टसेलिंग लेखक ऑस्टिन क्लेन का साक्षात्कार लिया जो लंबे समय से अधिक रचनात्मक रहने के बारे में था।

    What do you do to keep your own content creativity flowing? Let us know in the comments!

    अपनी स्वयं की सामग्री रचनात्मकता को प्रवाहित करने के लिए आप क्या करते हैं? हमें टिप्पणियों में बताएं!


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