Header Ads

  • Breaking News

    2019 डिजिटल सहयोगी 250 के बाद NASCAR ट्रक श्रृंखला पावर रैंकिंग

    स्टीवर्ट फ्राइसन के ईंधन से भागने के बाद, रॉस चैस्टेन ने अपना पहला करियर NASCAR ट्रक सीरीज़ रेस जीता। डिजिटल सहयोगी 250 ने पावर रैंकिंग को कैसे प्रभावित किया?

    After Stewart Friesen ran out of fuel, Ross Chastain won his first career NASCAR Truck Series race. How did the Digital Ally 250 affect the power rankings?
    2019 डिजिटल सहयोगी 250 के बाद NASCAR ट्रक श्रृंखला पावर रैंकिंग


    बधाई हो, रॉस चैस्टेन और भतीजी मोटरस्पोर्ट्स! चैस्टेन ने अपने करियर की पहली NASCAR ट्रक सीरीज जीत हासिल करने के लिए कैनसस स्पीडवे पर डिजिटल सहयोगी 250 जीता। हालाँकि उन्होंने दौड़ में केवल पांच अंतराल का नेतृत्व किया, उन्होंने सबसे महत्वपूर्ण एक का नेतृत्व किया: आखिरी। यह जीत भतीजी मोटरस्पोर्ट्स की पहली ट्रक सीरीज जीत भी थी।

    स्टीवर्ट फ्राइसन के पास निश्चित रूप से कंसास स्पीडवे का सबसे तेज ट्रक था। हालांकि, उनके अंतिम पिट स्टॉप पर, उनके और उनकी हलमर फ्राइसेन रेसिंग टीम के बीच गलतफहमी थी। राइट साइड टायरों पर लगाने के बाद, गड्ढे के चालक दल ने बायीं ओर के टायरों पर भी डालने का प्रयास किया। फ्रिसन ने सोचा कि वह अपने पिट स्टाल से बाहर निकालना अच्छा है। दुर्भाग्य इस तथ्य के साथ आया कि उनके गड्ढे के चालक दल ने पर्याप्त ईंधन के साथ अपने # 52 शेवरले को नहीं भरा।

    फ्रायसेन केवल दो टायर लेने से पीड़ित नहीं थे। लेकिन 167 में से 165 को शुरू करने के लिए लाइन पार करने के बाद, उसने गैस से बाहर भागते हुए अपने # 52 शेवरलेट को हिला दिया। चैस्टेन ने फायदा उठाया, फ्राइसन को पास किया और बेन रोड्स पर 0.483 सेकंड से दौड़ जीत ली। एक बार जब उन्होंने डिजिटल सहयोगी 250 जीता, तो वह भावनाओं से उबर गए।

    एक साल से भी कम समय में, चेस्टेन ने अपनी पहली NASCAR Xfinity सीरीज रेस जीती और उन्होंने बाद में चिप गनासी रेसिंग के साथ पूर्णकालिक Xfinity सीरीज की सवारी की। ऑफसेन के दौरान, टीम ने प्रायोजकों की परेशानियों को सहन किया, और टीम के संचालन के रास्ते से चास्टेन ने वह सवारी खो दी। उन्होंने मुख्य रूप से एक्सफ़िनिटी सीरीज़ में जेडी मोटरस्पोर्ट्स के लिए ड्राइव करके वापसी की, और उन्होंने ट्रक श्रृंखला में अंशकालिक प्रतिस्पर्धा करने के लिए भतीजी मोटरस्पोर्ट्स के साथ हस्ताक्षर किए।

    चस्तैन ने 2019 में अब तक की हर NASCAR दौड़ में भाग लिया है, और उन्होंने निश्चित रूप से भतीजी मोटरस्पोर्ट्स को उच्च स्तर की प्रतियोगिता के लिए प्रेरित किया है।

    शस्टेन इस सीजन में अब तक शुरू हुई अपनी हर सात ट्रक सीरीज में शीर्ष 10 में शामिल हुए हैं। मालिक बिंदु स्टैंडिंग के आधार पर, वह चालक बिंदु स्टैंडिंग में दूसरे स्थान पर होगा, और उसने प्लेऑफ़ बर्थ की संभावना बढ़ाई होगी। मैं "विल" शब्द का उल्लेख क्यों करता रहूंगा? चैस्टेन ने एक्सफ़िनिटी सीरीज़ पॉइंट्स के लिए घोषित किया, न कि ट्रक सीरीज़ पॉइंट्स पर, इसलिए अब उस पर मज़ाक किया गया।

    ट्रक श्रृंखला बिंदुओं के लिए घोषित किए गए ड्राइवरों के लिए, डिजिटल सहयोगी 250 के बाद वे कहां खड़े हैं? 2019 सीज़न की सातवीं दौड़ ने पावर रैंकिंग को कैसे प्रभावित किया? इससे पहले कि आप शीर्ष 10 के बारे में पढ़ें, यहाँ 20 ड्राइवर हैं जो चैम्पियनशिप स्टैंडिंग में शीर्ष 30 में हैं लेकिन इस सप्ताह के शीर्ष 10 में नहीं हैं।

    नोट: "LW" का अर्थ है पिछले सप्ताह और "NR" का अर्थ है रैंक नहीं।

    टायलर डिप्पल, # 02, यंग्स मोटरस्पोर्ट्स, शेवरले
    स्पेंसर बॉयड, # 20, यंग्स मोटरस्पोर्ट्स, शेवरले
    गस डीन, # 12, यंग के मोटरस्पोर्ट्स, शेवरले
    टायलर अंक्रम, # 17, DGR-Crosley, टोयोटा
    जॉर्डन एंडरसन, # 3, जॉर्डन एंडरसन रेसिंग, शेवरले
    ब्रेनन पूले, # 30, ऑन पॉइंट मोटरस्पोर्ट्स, टोयोटा
    ऑस्टिन वेन सेल्फ, # 22, एएम रेसिंग, शेवरलेट
    टिमोथी पीटर्स, # 44, भतीजी मोटरस्पोर्ट्स, शेवरले
    कोरी रोपर, # 04, रोपर रेसिंग, फोर्ड
    जोश रीमूूम, # 33, रीम्यू ब्रदर्स रेसिंग, शेवरले
    एंजेला रुच, # 44, भतीजी मोटरस्पोर्ट्स, शेवरले
    नताली डेकर, # 54, DGR-Crosley, टोयोटा
    कोर्बिन फॉरेस्टर, # 7, ऑल आउट मोटरस्पोर्ट्स, टोयोटा
    जेनिफर जो कोब, # 10, जेनिफर जो कोब रेसिंग, शेवरलेट
    जेसी लिटिल, # 97, जेजेएल मोटरस्पोर्ट्स, फोर्ड
    जो नेमेचेक, # 8, NEMCO मोटरस्पोर्ट्स, शेवरले
    मायट स्नाइडर, # 27, थोरस्पोर्ट रेसिंग, फोर्ड
    डेविड गिलिलैंड, # 54, डीजीआर-क्रॉस्ले, टोयोटा
    रे सिसकारेली, # 49, सीएमआई मोटरस्पोर्ट्स, शेवरले
    राफेल लेसर, # 46, काइल बुश मोटरस्पोर्ट्स, टोयोटा

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad